Change icon । App ka icon change kayse kare << App review

दोस्तों क्या आपका भी instagram, whatsapp aur Facebook को कोई भी open कर लेते है और आपका personal चैट को open कर पढ़ने लगते है। लेकिन आप चाहते है की कोई भी आपका personal app और चैट को open नहीं करे। तो इसके लिए आप उस app का icon और name चेंज कर उस app को hide कर सकते है। जिसके बाद कोई भी उस app ko open नहीं कर पायेगा। इस पोस्ट में मैं आपको step by step detail में बताऊंगा।

दोस्तों इसके लिए आपको सबसे पहले एक application की जरूरत पड़ने वाली है जिसके मदद से आप किसी भी app का name aur icon को चेंज कर सकते है और सबके नजरो के सामने से उस apo को hide कर सकते है। 

Step 1St - जिसके लिए आपको playstore पे चले जाना है और अगर आपके पास iphone है तो आपको app store पे चले जाना है और serch box में x changer icon टाइप कर serch कर सबसे पहले application को अपने मोबाइल में download कर ले 
Change icon । App ka icon change kayse kare << App review

इतना करने के बाद आपका 1st step complete ✅ हो जाता है। 

Step 2nd - अब आपको उस application को अपने मोबाइल में open कर लेना है।
Change icon । App ka icon change kayse kare << App review

इतना करने के बाद आपका 2nd step complete ✅ हो जाता है। 

Step 3rd - अब आप यहां से उस app को select कर ले जिसका आप name और icon को चेंज करना चाहते है। 
App को select करने के बाद आपके सामने इस तरह का इंटरफेस ओपन हो जायेगा। 
अब आप यह से उस app का name और icon को आसानी से चेंज कर सकते है। 
Change icon । App ka icon change kayse kare << App review

इतना करने के बाद आपका 3rd step complete ✅ हो जाता है।

और दोस्तो आप उस app के icon में आप अपना photo को भी लगा सकते है। जिसके बाद कोई भी आपका मोबाइल देख कर shocked हो जायेगा और सोचने लगेगा की किस तरह से app के icon में अपना फोटो लगाया है। तो इस ट्रिक का यूज करे और इस पोस्ट को फॉलो जरूर से कर ले क्योंकि ऐसे ही खतरनाक ट्रिक आपसे शेयर करते रहते है। 


और दोस्तो YouTube पे हमारे channel को जरूर subscribe कर ले क्योंकि YouTube पे भी ऐसे ऐसे mostful और important वीडियो आपके लिए समय समय पे लाते रहते है
Click now
⬇️⬇️

Post a Comment

Previous Post Next Post